Showing posts with label Avani Modi. Show all posts
Showing posts with label Avani Modi. Show all posts

|| See why || जानिये ...क्यों कहा था अवनि ने अपने आप को नरेंद्र मोदी की बेटी





Narendra Modi ko apna father kehne par actoress Avani Modi ko bahut khamiaja uthana pda tha.
haal hi me isi baat par one time or lime light me aa gyi hein.

Avani ke liye sabhi ka yahi question tha ki unhone Narendra Modi ko apna father kyu kaha.....
Ab Avani is swaal se kuch jyada hi preshaan ho gyi to Press confrense me unho ne apna answer diya..

Avani ka kehna tha ki jab wo apni movie ka promotion kar rahi thi to sabhi un se yahi pooch rahe the ki Narinder Modi se bi aapka koi relation hai?.....
Wo aapke kya lagte hein?..... to mene bi keh dia rishtedaar to nahi lekin me unki beti Zuroor hu...
or is lehaaz se Gujarat ki har ladki unki beti hai bas itni se baat thi or sabhi is ka galat matlab nikaal kar beth gye...
Avani kafi gussa ho gye thi. 

Hum aapko jaankari dete hein ki Avani ne South ki bahut Movies me kaam kia hai. Saath hi unhone Bollywood me Calendar Girls se Devew kia thaa.....